शेयर करें
(चित्र: ट्विटर)

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व गेंदबाज जहीर खान ने सागरिका घाटगे से अचानक 23 तारीख को रजिस्टर शादी करके सबको हैरान कर दिया था। जिसके बाद वो कई आयोजनों में अपने दोस्तों, रिश्तेदारों को पार्टी दे रहे हैं। शादी के बाद ज़हीर-सागरिका ने बीते दिन मुंबई में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया। जिसमे क्रिकेट और बॉलीवुड जगत की तमाम हस्तियां शामिल हुईं। रिसेप्शन पार्टी का आयोजन मुंबई के पांच सितारा होटल ताज लैंड्स ऐंड में किया गया। जिसमे  पार्टी की अगुआई कर रहे ज़हीर खान और सागरिका घाटगे की जोड़ी बेहद खूबसूरत नज़र आई। ज़हीर ने इस मौके के लिए खास रॉयल ब्लू कलर का अचकन पहना, वहीं सागरिका ने गोल्डन ब्लू कलर का लहंगा पहना।

इस रिसेप्शन में सचिन तेंदुलकर, वीरेंदर सहवाग, राहुल द्रविड़, आशीष नेहरा, युवराज सिंह, अजीत अगरकर सहित कई क्रिकेटर शामिल हुए। पार्टी की एक तस्वीर साझा करते हुए सहवाग ने लिखा, ‘हम अब तो ब्लैक एंड वाइट ज़माने के प्लेयर्स हैं’ सचिन पाजी से मुलाकात हमेशा शानदार होती है।’

लेकिन जिस जोड़ी पर सबकी निगाहें ठहर गई वो कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया के सफल कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ही रहे। इस मौके पर विराट कोहली ने एक डैशिंग ग्रे कलर का सूट पहना था। वहीं अनुष्का ग्रे और सिल्वर लहंगे में यहां पहुंची। लेकिन खास बात तो ये रही युवी की शादी में ठुमके लगाने के बाद विराट-अनुष्का की खूबसूरत जोड़ी ने ज़हीर के रिसेप्शन में भी जमकर डांस किया। विराट और अनुष्का ने फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ के गानें ‘गल्ला गोरियां’ पर जाम कर जलवे दिखाए। विराट-अनुष्का के अलावा आशीष नेहरा समेत कई और हस्तिया संगीत की धुन पर थिरकते दिखे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here