शेयर करें
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। टीम इंडिया के युवा और विस्फोटक खिलाड़ी ऋषभ पंत को अगले साल होने वाले विश्व कप में खेलने के प्रबल दावेदार माने जा रहे है।

बांग्लादेश ने पाक को 37 रन से हराकर फाइनल में किया प्रवेश

ऋषभ पंत को लेकर भारत के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज जहीर खान का कहना है कि भारत के पास इस समय नंबर-4 में बल्लेबाजी करने के लिए कोई खिलाड़ी नहीं है ऐसे में टीम के इस ऑर्डर पर ऋषभ पंत शामिल किया जा सकता है।

जहीर खान ने कहा कि उनके हिसाब से देखा जाए तो ऋषभ पंत विश्व कप में अपनी जगह बना सकते है क्योंकि विश्व कप से पहले काफी मैच खेले जाने है और यहां अभी लंबा रास्ता है।

वही टीम प्रबंधन अलग-अलग विकल्पों को तलाशने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है। वहीं प्रबंधन की नजरें पंत पर भी है क्योंकि उनमें खेल की परिस्थितियों को बदलने की क्षमता पहले से ही मौजूद है। ऋषभ पंत बेहतरीन बल्लेबाज है उनमें लंबे शार्ट्स खेलना अच्छे से आता है।

जहीन का मानना है कि अगर भारत को साल 2019 का विश्व कप जीतना है तो टीम इंडिया को तीन तेज गेंदबाज और दो स्पिनरों के साथ मैदान पर उतरना पड़ेगा।

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के लिए इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

भारत विश्व कप के लिए पांच मेन गेंदबाजों के साथ खेल सकते हैं। इसके साथ ही ज्यादा स्पिनरों की जरूरत पड़ सकती है क्योंकि पंड्या अगर तब तक फिट नहीं रह पाते है तो ऐसे में पंड्या के स्थान पर अन्य खिलाड़ी को मौका मिल सके।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here