शेयर करें
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। टीम इंडिया की एशिया कप में पाकिस्तान पर आसान जीत का कारण टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज ने बताया है। लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल का कहना है कि हमारे पास दस से 15 अच्छे गेंदबाज हैं, जबकि पहले ऐसा नहीं था। अब आपकी जगह लेने वाला दूसरा गेंदबाज भी कुशल होता है। चहल ने आगे कहते हुए कहा कि इंग्लैंड में भी जिस तरह से हमारे गेंदबाजों ने काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया।

भारत ने पाक को हराकर एशिया कप के फाइनल में किया प्रवेश, रोहित-शिखर की शतकीय पारी

भारत ने 6 देशों के एशिया कप में अब तक सभी मैचों में जीत हासिल की है। जिसमें पाकिस्तान को दो बार हराया जबकि हांगकांग और बांग्लादेश को भी एक एक मैच से हार का स्वाद चखाया है।

एशिया कप में मिली अब तक के सभी मैचों में जीत को लेकर लेग स्पिनर चहल ने कहा टूर्नामेंट के शुरुआत से ही हमारा रवैया सकारात्मक रहा क्योंकि हांगकांग के खिलाफ पहला मैच काफी महंगा साबित हुआ था। हमने टूर्नामेंट में कोई भी मुकाबला नहीं हारा, खास कर पाकिस्तान के खिलाफ दोनों मुकाबले जीत कर हम एशिया कप के फाइनल मुकाबले में पहुंचे।

आपको बताते चलें कि चहल पहली बार पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम में खेले। ऐसे में उन्होंने अपने अनुभव के बारें में कहा, क्रिकेटरों की भी एक लंबी सूची होती है जिसमें वे पाकिस्तान से खेलना चाहते हैं, लेकिन जब हम पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला खेलते है तो हमको ऐसा लगता है कि हम अपनी ही टीम के खिलाफ खेल रहे है।

वनडे इतिहास में दूसरी बार ये टीमें आमने-सामने

जब आप कोई भी मुकाबला खेलने मैदान में उतरते हो तो यह मायने नहीं रखता है कि आप पाकिस्तान से खेल रहे हो या फिर इंग्लैंड से यह मानिसक तौर पर ज्यादा मजबूत होने और दबाव से निबटने से जोड़ा गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here