शेयर करें
dhoni
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी साल 2019 विश्व कप तक भारतीय क्रिेकेट टीम के विकेटकीपर के तौर पर सबसे पहले स्थान पर रहेंगे, लेकिन मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने बताया है कि रिषंभ पंत आने वाले समय में भारतीय टीम के मुख्य विकेटकीपर के रूप में उभरेंगे।

डेब्यू मैच में ही तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को लगीं चोट, यहां खिलाड़ी करेगा रिप्लेस

विकेटकीपर बल्लेबाज रिषंभ पंत को पहली बार टीम इंडिया में चुना गया है। राष्ट्रीय चय़न समिति ने आने वाले समय के लिेए उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले दो वनडे मुकाबले के लिए चुना गया है।

पंत ने अपने पिछले दो टेस्ट मैचों में 114 और 92 रन की पारी खेली थी, उन्होंने सफेद गेंद के अपने प्रदर्शन के बूत टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के कवर पर शामिल किए गए दिनेश कार्तिक की जगह ली थी।

भारतीय वनडे टीम के मध्यक्रम की परेशानियों को दूर करने में मदद मिलेगी। वहीं विकेटकीपर के मामले में एसएसके प्रसाद ने कहा, रिषंभ पंत की अगर जरूरत पडेगी तो वह बैक-अप विकेटकीपर भी होंगे।

ख्वाजा की शतकीय पारी ने बचाई ऑस्ट्रेलियाई टीम की लाज

उन्होंने कहा, यह सोचने की जरूरत नहीं कि हमारा नंबर एक विकेटकीपर कौन है। लेकिन दूसरे विकेटकीपर के रूप में हमने डीके को मौका दिया था और अब हम रिषंभ पंत को मौका दे रहे है। उचित समय पर हम फैसला करेंगे कि दोनों में से कौन सबसे ज्यादा बेहतर है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here