शेयर करें
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। भारत और इंग्लैंड की बीच पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड 31 रनों से जीत गई। वहीं अब दोनों ही टीमों के बीच दूसरा मुकाबला 9 अगस्त से खेला जाएगा।

सरकार की अनुमति के बाद ही इमरान के शपथ समारोह में जाऊंगा: सुनील गावस्कर

ऐसे में दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों को मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन करना पड़ेगा। इसी बीच इंग्लैंड ने दूसरे टेस्ट के लिए अपनी टीम में कुछ बदलाव किए है। इंग्लैंड अपने ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स को मुकाबले से बाहर रखा है जबकि उनके स्थान पर क्रिस वोक्स और बल्लेबाज डेविड मलान के बदले ऑली पोप को टीम में जगह दी है।

आपको बता दें कि भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में बेन स्टोक्स ने तीन विकेट लिए थे जिनमें भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का विकेट भी शामिल था।

पहले टेस्ट में स्टोक्स ने कुल चार विकेट झटके थे। इंग्लैंड की टीम को शायद पहले से मालूम था कि उन्हें लॉर्डस टेस्ट में स्टोक्स के बिना ही उतरना पड़ सकता है क्योंकि उनको ब्रिस्टल में कानूनी मामलों के चलते कोर्ट में पेश होना है। अब स्टोक्स की जगह पर इंग्लैंड के दूसरे तेज गेंदबाज ऑलराउंडर वोक्स को टीम में जगह दी गई है।

कोटिफ कप 2018 में भारत ने रचा इतिहास, अर्जेटीना को दी 2-1 से मात

वहीं मलान ने इस सीरीज की पांच पारियों में अब तक सिर्फ 74 रनों का ही योगदान दिया है ऐसे में उनको टीम में जगह नहीं मिली। उनकी दोनों पारियों की बात करें तो उन्होंने 8 और 20 रन ही बना पाए है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here