शेयर करें
viru
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। टीम इंडिया पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अक्सर अपने दिए गए बयानों से चर्चाओं में रहते है। ऐसे में अब उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट खिलाड़ी की तुलना क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर से कर दी है।

यूथ ओलंपिक में भारत की निशानेबाज मनु भाकेर ने जीता गोल्ड

जी हां सहीं सुना आपने। हाल ही में वीरेंद्र सहवाग ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, पाकिस्तान सीरीज से पहले हमारी टीम में हर कोई व्यक्ति सचिन तेंदुलकर और शाहिद अफरीदी के बारें में बात करता था। एक खिलाड़ी के रूप में वह ऐसे ही हैं जैसे हमारे लिए सचिन तेंदुलकर। यानी सहवाग की नजरों में पाकिस्तान के सचिन तेंदुलकर शाहिद अफरीदी है।

वीरेंद्र सहवाग ने भारत- पाकिस्तान के बीच सीरीज पर भी जोर दिया। उन्होंने बताया कि हर भारतीय और पाकिस्तानी दोनों देशों के बीच क्रिकेट चाहता है। हम क्रिकेटर के रूप में मैच देखना चाहते हैं। उम्मीद की जानी चाहिए कि दोनों देशों की सरकारों को इसके बारें में सोचना चाहिए और दोनों ही देशों के बीच सीरीज को लेकर बढ़ावा देना चाहिए।

ताहिर की आंधी में उठा जिंबाब्वे, 23 रन देकर झटके 5 विकेट

सहवाग ने आगे कहा पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज से मेरी बड़ी यादें जुड़ी हैं। सहवाग ने मुल्तान में ट्रिपल सेंचुरी लगाई, लाहौर में दोहरा शतक और कोच्चि वनडे में शतक जड़ने की यादें जुड़ी है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here