शेयर करें
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज खेली जा रही है जिसमें 2 टेस्ट मैच इंग्लैंड ने जीते जबकि तीसरा टेस्ट मुकाबाल भारत ने 203 रनों की लीड देकर हासिल किया था। इसी को देखते हुए भारत चौथे टेस्ट मैच में अपनी जीत बरकरार रखने के लिए मैदान में उतरेगा। वहीं मेजबान टीम भारत की जीत को रोकने उतरेगी।

नंबर एक टेनिस खिलाड़ी सिमोना हालेप को बड़ा झटका, US ओपन के पहले दौर में हारी

इन सबके बीच यह सवाल उठता है कि भारत दो लगातार टेस्ट में एक ही प्लेइंग इलेवन टीम को मैदान में खेलने के लिए उतारेंगा। अभी तक टीम में किसी भी खिलाड़ी को रिप्लेस नहीं किया गया है। वहीं आंकड़ों को अगर देखे तो पहले तीन टेस्ट मुकाबले में सलामी बल्लेबाजों ने कोहली को मुश्किल में डाला था और लॉर्ड्स की पिच के बदलावों को टीम के लिए सकंट पैदा किया था।

ऐसे में टीम में किसी भी प्रकार के बदलाव को लेकर कोई भी संकेत नहीं मिले है। भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी दो टेस्ट मुकाबले में दो नए चेहरे को जगह दी है जिनमें हनुमा विहारी और पृथ्वी शॉ शामिल है।

एशियाई गेम्स: फाइनल मुकाबले में हारी सिंधु, सिल्वर से ही करना पड़ेगा संतोष

पहले दिन प्रैक्टिस में टीम के तमाम खिलाड़ियों ने नेट पर खूब पसीना बहाया। वहीं टीम में नए चेहरे हनुमा विहारी को भी नेट में प्रैक्टिस करते देखा गया। टीम के कोच रवि शास्त्री ने उन्हें क्रीज के इस्तेमाल के साथ स्टांस को लेकर जरूरी टिप्स दिए है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here