शेयर करें
virat
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के बारें में बांग्लादेश के विस्फोटक बल्लेबाज तमीम इकबाल ने तारीफों के कसीदें पड़े है।

विश्व चैंपियनशिप के फाइनल में हारने के बावजूद भी बना दिया पुनिया ने ये रिकॉर्ड

जी हां तमीम के बयान के बाद लगता है कि वहां विराट कोहली को काफी पसंद करते है। तमीम इकबाल ने अपने एक निजी इंटरव्यू में कहा कि विराट कोहली बेहतरीन बल्लेबाज है। कभी-कभी लगता है कि वह इंसान नहीं है, ऐसा उनके शानदार प्रदर्शन के कारण है।

तमीम बताते है कि उन्होंने कई बार विराट कोहली को बल्लेबाजी करते हुए देखा है और जैसे ही वह बल्लेबाजी करने के लिए उतरते हैं तो लगता है कि वह हर मैच में शतक बनाएंगे।

विराट कोहली जिस तरह से खुद को फिट रखते हैं, जिस तरह अपने खेल पर काम करते हैं, वह अविश्र्वसनीय है। वह क्रिकेट के तीनों प्रारूपों के नंबर एक खिलाड़ी है उनसे काफी कुछ सीखा जा सकता है।

मुझे लगता है कि वह शानदार हैं। कोहली टेस्ट और वनडे प्रारुपों में दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज हैं और सबसे कम पारियों में 10000 वनडे रन पूरा करने से मात्र 81 रन पीछे है।

बताते चले कि यहां रिकॉर्ड सिर्फ क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंडुलकर के नाम है, जिन्होंने 259 पारियों में यहां उपलब्धि हासिल की थी। जबकि कोहली ने अब तक 204 पारियां खेली है।

ब्रायन लारा ने विराट और रोहित की तारीफ, विंडीज टीम को लेकर कही ये बात

तमीम ने कहा, बीते 12 सालों में खेलने वाले मैंने सभी महान खिलाड़ियों को देखा है। उनके अपने अलग-अलग मजबूत पक्ष हैं, लेकिन मैंने ऐसा व्यक्ति नहीं देखा जिसने विराट जैसा दबदबा बनाया हो।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here