शेयर करें
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। भारत और इंग्लैंड के बीच इस समय पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है ऐसे में टेस्ट के पहले दिन इंग्लैंड टीम के कप्तान जो रूट का अहम विकेट गिरने पर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का अदांज इन दिनों काफी चर्चा में है।

कप्तान विराट के पास स्मिथ को पछाड़ नबंर वन बनने का सबसे अच्छा मौका

बता दें कि पहले टेस्ट में अपनी टीम के लिए कप्तान जो रूट अच्छी फॉर्म में बल्लेबाजी कर रहे थे। लेकिन टीम इंडिया के कप्तान कोहली के बेहतरीन निशाने की बदौलत रूट 80 रन बनाकर रन आउट हो गए।

स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की गेंद पर जो रूट दूसरे रन के लिए दौड़े लेकिन कोहली की फुर्ती से गेंद विकेट में फेककर इंग्लैंड के कप्तान का विकेट लिया। कोहली ने इसके बाद माइक ड्रॉप अंदाज में रूट के पवेलियन जाने का जश्न मनाया। आपको बता दें कि ठीक ऐसा ही पिछले महीने वनडे सीरीज को 2-1 से जीतने के बाद इंग्लैंड के कप्तान ने किया था।

वनडे मुकाबले में रूट ने शतक जड़ने के बाद अपना बल्ला ड्रॉप करके जश्न मनाया था। लेकिन बाद में जो रूट ने इसके लिए माफी भी मांग ली थी। इस हरकत को लेकर इंग्लैंड के अन्य खिलाड़ियों ने भी आपत्ति जताई थी जिसमें वनडे कप्तान इयोन मॉर्गन ने मीडिया के सामने रूट की मैदान में इस हरकत को गलत कहा था।

टेनिस के इन दिग्गज खिलाड़िय़ों ने पार किया 100 मिलियन डॉलर का आंकड़ा

इस मामले के बाद इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने फ्लिंटॉक की शर्ट लहराने वाली तस्वीर को ट्विटर में पोस्ट कर लिखा – रूट का शर्ट उतारकर मैदान का चक्कर लगाने के बजाए बल्ला गिराना अच्छा लगा हो तो री-ट्वीट करिए।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here