शेयर करें
YUVRAJ SINGH
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। टीम इंडिया के विस्फोटक खिलाड़ी युवराज सिंह ने दिखा दिया है कि वहां इंटरनेशनल टूर्नामेंट के साथ घरेलू टूर्नामेंट के भी बादशाह है। विजय हजारे ट्रॉफी में पंजाब और रेलवे के बीच हुए मुकाबले में युवराज सिंह ने आतिशी पारी खेलकर अपनी टीम के स्कोर को बढ़ाने में अहम मदद की।

रोनाल्डो को बड़ा झटका, रेप के मामले की जांच पुलिस ने फिर से की शुरू

बताते चले कि युवराज सिहं काफी समय से टीम इंडिया की मुख्य टीम से बाहर चल रहे है ऐसे में उनको अगले साल होने वाले विश्व कप से पहले टीम इंडिया में जगह बनानी है। इस ही वजह के कारण वह विजय हजारें ट्रॉफी में शानदार पारी खेल रहे है।

ग्रुप ए के इस मुकाबले में पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए युवराज सिंह और गुरकीरत मान ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 285 रनों का लक्ष्य दिया। पंजाब के इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ेगी। आपको बता दें कि पंजाब की टीम ने अभी तक इस टूर्नामेंट में 5 मैच खेले है जिनमें 2 में उसे जीत मिली है जबकि 1 ड्रा और दो मैच हारी है।

वहीं बात करें फॉर्म में चल रहे खिलाड़ी युवराज सिंह की तो उन्होंने दूसरे नंबर में आकर अपनी टीम की कमान संभाली। शुरूआत में युवराज सिंह ने धीमी शुरूआत की जिसके बाद पंजाब के 150 रन बनाने पर उनके 87 गेंदों में 54 रन बना दिए थे। इसके बाद युवी ने अपनी कलाईयों का बेहतरीन इस्तेमाल करते हुए कुछ शानदार शॉर्ट्स लगाए।

इन शॉर्ट्स में उन्होंने 5 छक्के और 6 चौकों की मदद से टीम के लिए 96 रनों की बेहतरीन पारी खेली। युवराज सिंह जब 96 पर बल्लेबाजी कर रहे थे तब उन्हे चंद्रकांत शकूरे की गेंद पर आउट हो गए और 4 रनों से शतक बनाने से चूक गए।

वकार यूनिस ने रोहित शर्मा के एशिया कप में प्रदर्शन को लेकर पढ़े कसीदे

टीम इंडिया को नंबर 4 में बल्लेबाजी करने वाले खिलाड़ी की तलाश है ऐसे में युवराज अगर लगातार अच्छा प्रदर्शन करते है तो वह अपनी प्रबल दावेदारी टीम इंडिया के चयनकर्ताओं के सामने पेश कर सकते है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here