शेयर करें
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 6 दिंसबर से 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है। ऐसे में कंगारु खिलाड़ी भारतीय टीम के घातक ऑफ स्पिनर रविचंद्र अश्विन से डरे हुए हैं।

जब ऑलराउंडर ऱाशिद खान ने हेलीकॉप्टर शॉट खेलकर माही को किया याद

अश्विन का ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों पर इस कदर खौफ है कि वे भारत के इस खिलाड़ी का सामना कैसे करेंगे इसकी तरकीब ढूंढ रहे हैं। अश्विन का सामना करने के लिए ऑस्ट्रेलिया अपने बाएं हाथ के बल्लेबाज ट्रेविड हेड और अपनी ही टीम के जूनियर साथी हैरी नेल्सन की मदद लेंगे।

हेड की तरह ही बाएं हाथ के बल्लेबाज नेलसन ने अभ्यास मैच में 122 रन बनाकर दो विकेट लिए थे। वहीं टेस्ट मैच से पहले हैरी नेल्सन ने कहा, अभ्यास मैच में अश्विन ने अच्छी गेंदबाजी की इसलिए मैं उनका सामना करने को लेकर काफी उत्सुक हूं।

हेड ने कहा कि आईपीएल में उन्होंने अश्विन का सामना किया है लेकिन टेस्ट क्रिकेट में उसके खिलाफ खेलने का अधिक अनुभव नहीं है। लेकिन हमारे पास ऐसे बल्लेबाज भी है जो स्पिन को बेहद आसानी से खेल सकते है।

टीम इंडिया को बड़ा झटका, अभ्यास मैच में चोटिल हुए पृथ्वी शॉ, पहले टेस्ट से हुए बाहर

बात स्पिनर की नहीं है लेकिन अगर हम दाएं हाथ के बल्लेबाजों के साथ खेलते हैं, तो टीम इंडिया की तरफ से जडेजा खेलेगे जो अच्छे गेंदबाज हैं उनके हिसाब से यहां बेहतरीन मुकाबला हो सकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here