शेयर करें
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। एशिया कप को लेकर भारत और पाकिस्तान के बीच अक्सर कड़ा मुकाबला देखने को मिलता है। ऐसे में अब एशिया कप नजदीक है तो इस पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने कहा है कि वह भारत के खिलाफ इस टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे।

स्टीव वॉ ने कुछ ऐसे की कोहली की तारीफ,कही ये बड़ी बात

वहीं इस बार भी भारतीय टीम को एशिया कप में हराकर मुकाबले से बाहर करेंगे। आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप में मुकाबला 19 सिंतबर को यूएई में खेला जाएगा। ऐसे में दोनों ही टीमों पर मुकाबला जीतने का दवाब रहेगा।

यहां मुकाबला पिछले साल चैंपियंस ट्राफी के बाद पहली बार खेला जाएगा। बताते चले कि पिछले साल पाकिस्तान ने भारत को मुकाबले में हराकर चैंपियंस ट्राफी पर कब्जा जमाया था। वहीं एशिया कप की शुरुआत 15 सितंबर से होगी और टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 28 सितंबर को खेला जाएगा।

इस शेड्यूल पर बीसीसीआई ने आपत्ति जताई थी कि क्योकि भारतीय टीम का मुकाबला लगातार दो दिन में दो मैच खेले जाने थे, लेकिन अभी तक इस शेड्यूल में किसी भी तरह का बदलाव नहीं किया गया है।

विंबलडन कप के बाद अपने पहले मुकाबले में हारी एंजलिक कर्बर

ऐसे में पाकिस्तान की टीम इस मुकाबले में अपना पहला मैच 16 सितंबर को क्वालीफायर टीमों के खिलाफ खेलेगी। इसके बाद 19 सितंबर को भारत के खिलाफ मुकाबला खेला जाएगा। इस टू्र्नामेंट में आठ देशों की टीमें हिस्सा लेगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here