शेयर करें
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। पाकिस्तान के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज कप्तान सुनील गावस्कर को शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए निमंत्रण दिया है।

इंग्लैंड दौरे में विराट ने जड़ा शतक, कुछ इस अंदाज में डेडिकेट की पारी

ऐसे में गावस्कर का जाने पर संशय बना हुआ है। कहा जा रहा है कि इमरान खान 11 अगस्त को पीएम बनने की शपथ ले सकते है। इस पर गावस्कर ने कहा है कि उन्हें शपथ समारोह का न्योता तो मिला है इमरान की पार्टी की तरफ से उन्हें फोन भी आया था। लेकिन अभी तक शपथ समारोह की डेट फिक्स नहीं है जब डेट फिक्स की जाएगी तब गावस्कर को आधिकारिक रूप से न्यौता भेजा जाएगा।

आपको बता दें कि गावस्कर ने अभी शपथ समारोह में भाग लेने को लेकर मन नहीं बनाया है। एक निजी इंटरव्यू में गावस्कर ने कहा है कि भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे मैच के शडयूल के कारण वे नहीं जा पाएगें।

इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि वह भारत सरकार से भी अनुमति और सलाह लेना चाहेगे। उसके बाद ही वह कोई फैसला लेगे। अगर सरकार उनको अनुमति देती है तो तब ही वह जाएंगे।

वहीं भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी कपिल देव ने भी कहा है कि उनको भी शपथ समारोह का न्योता मिला है लेकिन आधिकारिक रूप से नहीं।

महिला हॉकी विश्व कप: भारतीय टीम का सेमीफाइनल का सपना टूटा, 3-1 मिली हार

कपिल ने कहा कि इमरान की पार्टी से उनको फोन आया था, लेकिन अभी तक कोई मेल उन्हें इस प्रकार का नहीं मिला है। अगर उनको आधिकारिक न्योता मिलता है तो वो जरुर जाएंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here