शेयर करें
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। पाकिस्तान की जनता ने अपना नया प्रधानमंत्री दिग्गज क्रिकेटर इमरान खान के रूप में चुन लिया है। पाकिस्तान के नए पीएम बनाने पर उन्हें देश-विदेश से कई लोगों ने बधाई दी।

धोनी बने देश के नंबर वन स्पोर्ट्स मैन

बधाई देने में भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर और कपिल देव भी शामिल थे। इन दोनों ही भारतीय खिलाड़ियों ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बनने पर इमरान खान को बधाई दी है।

वहीं भारत के पूर्व रॉ चीफ एएस दुलत का मानना है कि इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ पूर्व खिलाड़ी शामिल हो सकते है। उनका मानना है कि इसमें सुनील गावस्कर, कपिल देव और सचित तेंदुलकर सहित कई देशों के दिग्गज खिलाड़ी शिरकत कर सकते है।

बता दें कि भारत के पूर्व रॉ चीफ ने एक निजी इंटरव्यू में कहा कि इमरान खान के प्रधानमंत्री के रुप में शपथ ग्रहण समारोह में भारत के कुछ दिग्गज खिलाड़ी वहां मौजूद हो सकते है।

उन्होंने कहा कि गावस्कर, सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़ और कपिल देव जैसे कुछ चुनिंदा क्रिकेटरों को इस्लामाबाद में शपथ ग्रहण समारोह का न्योता मिल सकता है। यह सभी भारतीय खिलाड़ी पाक के नए पीएम इमरान खान के खास दोस्तों में शामिल है जिनकी वजह से वह शपथ समारोह में जुड़ सकते है।

विश्व कप 2019 के बाद संन्यास लेगे डेल स्टेन

इमरान खान के पीएम बनने के बाद कपिल ने उम्मीद जताई है कि अब दोनों देशों के बीच रिश्तों में अमन कायम हो सकेगा। कपिल ने कहा कि इमरान खान काफी बार भारत आते जाते है और वहां यहां के लोगों को अच्छी तरह समझते हैं। पाकिस्तान में इमरान खान ही एक ऐसे नेता है जिनकी तारीफ उनके विरोधी नेता भी करते है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here