शेयर करें
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की तुलना पूर्व दिग्गज कप्तान रहे कपिल देव से करने पर पूर्व विस्फोटक खिलाड़ी सुनील गावस्कर भड़क उठे।

“एशियाई आइकन” बनाकर दी AFC ने फुटबॉलर सुनील छेत्री को जन्म दिन की बधाई

गावस्कर ने कहा कि कपिल देव 100 साल में सिर्फ एक बार पैदा होने वाले क्रिकेटर हैं उनकी तुलना किसी भी भारतीय खिलाड़ी से नहीं की जा सकती है। जैसे सर डॉन ब्रैडमैन और सचिन तेंदुलकर। इस महान क्रिकेटरों की तुलना किसी भी क्रिकेटर से करना सहीं नहीं है।

वहीं भारतीय टीम के बल्लेबाज शिखर धवन के खेल से भी गावस्कर खुश नहीं है। उन्होंने कहा कि शिखर अपना खेल बिलकुल भी नहीं बदलना चाहते है। शिखर काफी समय से एक ही प्रकार का खेल रहे है जिन्होंने उन्हें सफलता दिलाई है।

वनडे क्रिकेट में आप ऐसे शॉट लगा सकते है क्योकि स्लिप में विरोधी टीम के कम खिलाड़ूी होते है लेकिन टेस्ट क्रिकेट में आप ऐसे शॉट खेलते है तो आप सीधे विकेट खो सकते है।

इंग्लैंड के इस 20 वर्षीय खिलाड़ी ने रचा इतिहास

खिलाड़ी जब तक अपनी मानसिक रुप से बदलाव नहीं करता तब तक विदेशों में लाल गेंद के खिलाफ उसे जूझना होगा। वहीं भारत और इंग्लैंड की टेस्ट मैचों की सीरीज में अभी तक भारत 1-0 से पीछे चल रही है। अगर पहले टेस्ट में शिखर के स्कोर पर नजर डाले को उन्होंने मात्र 26 और 13 रन की पारी खेली है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here