शेयर करें
Steve Smith
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज स्टीव स्मिथ गेंद से छेड़छाड़ के मामले में बैन से मिली मुक्ति के बाद जयपुर में राजस्थान रॉयल्स के आईपीएल टीम से जुड़ गए है।

आखिरी मैच में भी लाज ना बचा सकी टीम इंडिया, T-20 सीरीज के साथ वनडे सीरीज में भी मिली हार

स्मिथ के टीम में वापसी को लेकर दिग्गज खिलाड़ी शेन वॉर्न ने कहा कि उन्हें यकीन है कि ऑस्ट्रेलिया के इस खिलाड़ी को क्रिकेट खेलने का बेसब्री से इंतजार हो रहा होगा।

शेन वॉर्न को लगता है कि स्मिथ और वॉर्नर दुनिया के वो दो बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक है। आईपीएल के इस सीजन में स्मिथ का प्रदर्शन शानदार रहेगा।

आईपीएल सीजन 12 उनके के इसलिए भी खास साबित होगा क्योंकि विश्व कप से पहले सिर्फ यहां एक ही ऐसा टूर्नामेंट है जो स्मिथ को खेलना है।

बता दें कि रॉयल्स के खिलाड़ी एश्टन टर्नर एक अप्रैल तक टीम में मौजूद नहीं होगे, क्योंकि वह पाकिस्तान के खिलाफ खेल रहे हैं।

वॉर्न ने कहा है कि वह कमाल के खिलाड़ी है। आपने मोहाली में देखा कि वहां अपनी टीम के लिए क्या कर सकते है। पाकिस्तान के खिलाफ खेलने के कारण वह पहले तीन मैचों से बाहर रहेंगे।

धोनी अब भी है टीम इंडिया के आधे कप्तान: बिशन सिंह बेदी

राजस्थान रॉयल्स की नई टीम

रियान पराग, आर्यमान बिड़ला, एस मिधुन, स्टीव स्मिथ, स्टुअर्ट बिन्नी, अजिंक्य रहाणे, धवल कुलकर्णी, जोस बटलर, बेन स्टोक्स, श्रेयस गोपाल, वरुण आरोन, शशांक सिंह, जयदेव उनादकट, एल लिविंगस्टोन, के. गौतम , संजू सैमसन, राहुल त्रिपाठी, प्रशांत चोपड़ा , एश्टन टर्नर, मनन वोहरा, शुभम रंजने, ईश सोढ़ी, जोफ्रा आर्चर, महिपाल लोमरॉर, ओशेन थॉमस।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here