शेयर करें
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा की करीब एक साल बाद राष्ट्रीय टीम में वापसी हुई है। आपको बता दें कि एशिया कप के लिए मलिंगा को 16 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। मलिंगा ने अपना पिछला मुकाबला भारत के खिलाफ सितंबर 2017 में खेला था।

चौथे टेस्ट में मोईन अली ने किया भारत का सूपड़ा साफ,इंग्लैंड ने जीती 3-1 से सीरीज

वहीं मलिंगा को पिछले महीने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुए टी-20 मैच में भी जगह नहीं दी गई थी। घुटने की चोट के कारण मलिंगा एक साल से राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे थे। ऐसे में मलिंगा की गैर मौजूदगी में 12 सीरीज में से श्रीलंका सिर्फ 2 ही सीरीज जीत पाई है।

टीम में मलिंगा के साथ दिनेश चांडीमल को भी टीम में जगह मिली है। वहीं दानुष्का गुणाथिलाका भी छह मैचों के प्रतिबंध के बाद एशिया कप में राष्ट्रीय टीम में वापसी की गई है। वहीं दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज खेलने वाले निरोशन डिकवेला, लाहिरु कुमार, प्रबोथ जयसूर्या और शेहान जयसूर्या को 16 सदस्यीय टीम में जगह नहीं दी गई है।

एशिया कप के लिए श्रीलंका की 16 सदस्यीय टीम इस प्रकार है –

18वें एशियाई खेलों के समापन के साथ भारत का अब तक सबसे बेहतरीन प्रदर्शन

एंजेलो मैथ्यूज (कप्तान), कुसल परेरा, कुसल मेंडिस, उपुल थरंगा, दिनेश चांडीमल, दानुष्का गुणातिलाका, थिसारा परेरा, दासुन शनाका, धनंजय डी सिल्वा, अकिला धनंजय, दिलरूवान परेरा, अमिला अपोंसो, कसुन रजीता, सुरंगा लकमल, दुष्मंता चमीरा, लसिथ मलिंगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here