शेयर करें
twitter

नई दिल्ली। फीफा फुटबॉल अपने जोरो शोरो पर चल रहा है। इस समय सभी फुटबॉल टीम के लिए सबसे जरुरी है कि उनके खिलाड़ी बेहतर खेल का प्रदर्शन करें और फिट रहे। लेकिन क्रोएशिया टीम फिटनेस को ठीक नहीं रख पाई है। यही वजह है कि टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के खिलाड़ी सिमे वार्सल्को को घुटने की चोट के कारण 11 जुलाई को होने वाले मैच से बाहर कर दिया गया है।

मिलिए दुनिया के उन दिग्गज खिलाड़ियों से जो बने है सिर्फ मेडल जीतने के लिए

आपको बता दें कि वार्सल्को को रूस के खिलाफ क्वार्टर फाइनल मैच के दौरान चोट लग गई थी इस ही वजह से उन्हें 97वें मिनट में मैदान छोड़ना पड़ा। वही ये मैच क्रोएशिया ने पेनल्टी शूटआउट में जीता था।

एक रिपोर्ट के अनुसार एटलेटिको मैड्रिड की तरफ से खेलने वाले वार्सल्को का इस मैच में खेलना सभंव नहीं है। इसका फायदा इंग्लैड़ को हो सकता है क्योंकि वार्सल्को ने अब तक के सभी मैचों में बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया है।

भारत बनाम इंग्लैड: रोहित की विस्फोटक बल्लेबाजी के चलते भारत ने किया सीरीज पर कब्जा

वहीं इंग्लैंड के लिए मिडफील्डर जोर्डन हेंडरसन की फिटनेस चितां का सबक बनी है। जोर्डन हेंडरसन स्वीडन के खिलाफ खेल के दौरान उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। जोर्डन को भी मैच के बीच में मैदान छोड़कर जाना पड़ा। लेकिन अभी तक जोर्डन का सेमीफाइनल में खेलने को लेकर सशंय बना हुआ है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here