शेयर करें
TWITTER

खेलपत्र नमस्कार। टेनिस की दिग्गज खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने अमेरिकी डोपिंग चीफ पर भेदभाव करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके टेस्ट अन्य खिलाड़ियों की तुलना में ज्यादा हुए है।

रूस ओपन बैंडमिंटन में भारतीय खिलाड़ियों का बोलबाला, 6 खिलाड़ी पहुंचे प्री क्वाटर फाइनल में

इस बारे में विश्व की एक नंबर खिलाड़ियों में से एक सेरेना ने इसकी जानकारी अपने ट्विटर पेज पर लिख कर दी है। उन्होंने कहा कि ,, ये कोई अनियमित ड्रग परीक्षण का टाइम है और वे भी सिर्फ सेरेना का,,।

इसके बाद सेरेना ने लिखा ,, ये भी पूरी तरह से पता चल गया है कि सभी खिलाड़ियों में से मेरा सबसे ज्यादा बार डोपिंग टेस्ट किया गया है भेदभाव.. मुझे ऐसा लगता है कि मैं खेल को कम से कम साफ सुथरा रख रही हूं।

वहीं टेनिस के सबसे पुराने टूर्नामेंट यानी विम्बलडन कप के दौरान सेरेना का डोप टेस्ट सबसे ज्यादा बार हुआ था। सेरेना ने बताया कि उस समय जून के महीने में उनका पांच बार टेस्ट किया गया था जबकि दूसरी अमेरिकी खिलाड़ियों की जांच सिर्फ एक ही बार की गई थी।

तो इस वजह से नाराज भारतीय टीम ने एक दिन घटा दिया अभ्यास मैच

आपको बता दें कि सेरेना विलियम्स अगले महीने से मांट्रियल में रोजर्स कप में खेलने की तैयारी कर रही है। सेरेना 30 जुलाई से पांच अगस्त तक सिलिकॉन वैली क्लासिक में मुकाबला खेलेंगी। रोजर्स कप के टूर्नामेंट आयोजकों ने मंगलवार को घोषणा की कि सेरेना को 3 अगस्त से शुरू हो रही प्रतियोगिता के लिए वाइल्ड कार्ड मिलेगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here