शेयर करें
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। मुबाडाला सिलिकॉन वैली क्लासिक टूर्नामेंट में टेनिस की दिग्गज खिलाड़ी सेरेना विलियम्स का मुकाबला ब्रिटेन की जोहाना कोंटा से हुआ था। जिसके पहले मुकाबले में सेरेना हार गई। इस दिग्गज खिलाड़ी की अपने अब तक के करियर की यह सबसे बड़ी हार रही है।

हॉकी विश्व कप: भारत ने इटली को 3-0 से रौंदा

आपको बता दें कि सेरेना यह मुकाबला एक घंटे से भी कम समय में 6-1,6-0 से हार गई।

अपने करियर में सेरेना अब तक पहला सेट कभी नहीं जीती है। उन्होंने साल 2014 में सिंगापुर में डब्लयूटीए फाइनल्स में दो गेम जीते थे, जब वह सिमोना हालपे से 6-0, 6-2 से हार गई थी।

सेरेना इस टूर्नामेंट में तीन बार विश्व चैंपियन रही है। लेकिन उनकी इतनी बुरी इससे पहले कभी हार नहीं हुई थी। बेटी को जन्म देने के बाद वह पांचवा टूर्नामेंट खेल रही थी। विंबलडन कप में सेरेना एंजेलिक कर्बर के खिलाफ मुकाबला हार गई थी।

जबकि मुबाडाला सिलिकॉन वैली क्लासिक टूर्नामेंट में में हार के बाद सेरेना ने अपने एक बयान में कहा कि , मुझे लगता है कि जोहाना ने दूसरे सेट में बेहतर खेल का प्रदर्शन किया है।

कुछ इस अंदाज में कप्तान कोहली ने जो रूट के विकेट पर मनाया जश्न

”मैं पहले सेट में बिल्कुल तेज नहीं खेल पाई और इसी वजह से उसे आत्मविश्वास मिला और वह मुझसे आगे निकल गई ”। वहीं सेरेना विलियम्स अब मॉन्ट्रियल में 6 अगस्त से शुरु हो रहे रोजर्स कप में खेलेने की तैयारी में लगी है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here