शेयर करें
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। सैफ कप के अपने दूसरे मुकाबले में भारतीय पुरुष फुटबॉल टीम ने मालदीव को 2-0 से हराकर टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। बंगबंधु स्टेडियम में खेले गए गए इस मुकबाले में भारतीय टीम के लिए मनवीर सिंह और निखिल पुजारी ने अहम गोल किए।

एशिया कप में धमाल मचाएंगे शिखर-रोहित: ब्रेट ली

आपको बता दें कि भारतीय टीम का अब सेमीफाइनल मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ बुधवार से खेला जाएगा। ऐसे में दोनों ही टीमों के बीच यहां रोमांचक मुकाबला देखेने को मिल सकता है।

बात करें भारत और मालदीव के मुकाबलें कि तो भारत ने शुरुआत से ही आक्रमण खेल दिखा कर विपक्षी टीम पर दवाब बनाए रखा। भारत की तरफ से पुजारी ने 36वें मिनट में गोल दाग कर टीम की बढ़त बनाई।

जबकि मैच के 44वें मिनट में टीम इंडिया के मनवीर ने मौका पाकर एक अन्य गोल दाग कर भारत की जीत सुनिश्चित कर दी। भारत की तरफ से दो गोल हो जाने के बाद मालदीव को भारत ने कोई भी मौका नहीं दिया।

पांचवे टेस्ट में द्रविड़ का रिकॉर्ड तोड़ने से मात्र 59 रन पीछे कोहली

भारत की तरफ से निखिल लगातार मालदीव के डिफेन्स में दवाब बनाते रहे, उन्होंने खेल के 64वे मिनट में शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए गोल करने की कोशिश की लेकिन मालदीव के डिफेंडर खिलाड़ी ने उनके गोल पर रोक लगा दी। इसके साथ ही भारत इस टूर्नामेंट में सेमीफाइनल मुकाबले पर पहुंचा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here