शेयर करें
sir jadega
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज का दूसरा मुकाबला एडिलेड ओवल में खेला जा रहा है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए एरॉन फिंच 20 रन बनाकर आउट हो गए।

IPLसीजन 12: पैडी अपटन को राजस्थान रॉयल्स ने नियुक्त किया मुख्य कोच

इसके बाद टीम को दूसरा विकेट एलेक्स कैरी के रूप में मिला। कैरी के आउट होने के बाद ख्वाजा बल्लेबाजी करने के लिए आए जिसके बाद 19वें ओवर में रवींद्र जडेजा ने उस्मान ख्वाजा को रनआउट कर दिया। रवींद्र जडेंजा का रनआउट देखकर एडिलेड में दर्शक भौंचक्का रह गए। जडेजा ने एक हाथ चीते जैसी रफ्तार से गेंद को स्टंप्स की ओर फैंकी और ख्वाजा को रन आउट किया।

आपको बता दें कि रवींद्र जडेजा का वह रनआउट काफी अहम समय पर आया था, क्योंकि उस्मान ख्वाजा और शॉन मार्श के बीच 56 रनों की पार्टनरशिप हो चुकी थी और वह भारत के लिए मुश्वकिलें बढ़ा रहे थे।

तो क्या सिडनी वनडे में धोनी की स्लो पारी ले डूबी टीम इंडिया को

कुलदीप यादव ने ऑस्ट्रेलियाई पारी के 19वें ओवर में लिए आए थे। इस ओवर की तीसरी गेंद पर उस्मान ख्वाजा ने कुलदीप यादव की गेंद पर एक रन लेने की कोशिश की, लेकिन तभी गेंद जडेजा के पास गई और जडेजा ने बिजली जैसी रफतार से स्टंप्स पर सटीक थ्रो फैंका। जबकि ख्वाजा क्रीज पर नहीं पहुंच पाए और 21 रन बनाकर आउट हो गए।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here