शेयर करें
yuvraj
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। भारतीय टीम के सिक्सर किंग कहे जाने वाले युवराज सिंह की घरेलू क्रिकेट में एक बार फिर से वापसी हुई है। युवराज को रणजी ट्रॉफी के ग्रुप बी मुकाबले में पंजाब के लिए दिल्ली के खिलाफ मुकाबला खेलने मैदान पर उतरेंगे। युवी रणजी के 2018-19 सीजन में पहली बार रणजी ट्रॉफी में खेलते हुए नजर आएंगे।

महिला विश्व टी-20 इलेवन की कप्तान चुनी गई भारत की हरमनप्रीत कौर

पंजाब की टीम में वापसी करने के बाद टीम को मजबूती मिली है जो पहले दो मैचों में आंध्र और मध्य प्रदेश के खिलाफ पहली पारी में बढ़त हासिल करने में नाकाम रहे है। पंजाब की तरफ से युवराज सिंह हिमाचल प्रदेश और तमिलनाडु के खिलाफ होने वाले अगले दो मैचों के लिए टीम में शामिल रहेंगे। पंजाब की टीम से युवा खिलाड़ी शुभमान गिल इस मैच में नहीं खेलेंगे क्योंकि वह भारत ए टीम के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर है।

B’day स्पेशल: टीम इंडिया के ऐसे खिलाड़ी जिनकी फिल्डिंग चीते सी और बैटिंग एकदम घातक

पंजाब की तरफ से दिल्ली भी इस मैच में अपनी पहली जीत हासिल करने के लिए मैदान पर उतरेगा। दिल्ली की टीम ने इससे पहले हैदराबाद और हिमाचल के खिलाफ अपने दोनो मैच ड्रॉ खेले। नितीश राणा की अगुवाई वाली टीम हैदराबाद के खिलाफ मैच में पहली बार में बढ़त हासिल नहीं कर पाई थी। वहीं चोट के कारण हैदराबाद के खिलाफ नहीं खेल पाए गौतम गंभीर अब दिल्ली की टीम से वापसी करने की तैयारी में है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here