शेयर करें
Twitter

नई दिल्ली। भारतीय टीम के दिग्गज बैंडमिनट खिलाड़ी पीवी सिंधु थाईलैंड ओपन के फाइनल मुकाबले में जापान की नोजोमी ओकुहारा से हार गई हैं। सिंधु ये मुकाबला 21-15,21-18 से हार गई।

फीफा विश्व कप 2018 का विजेता बना फ्रांस, क्रोएशिया को दी 4-2 से मात

वहीं इस फाइनल मुकाबले में जापान की ओकुहारा की शुरुआत बेहद ही अच्छी रही। उन्होंने सिंधु के खिलाफ अपना बेहतरीन प्रदर्शन किया। यही वजह थी कि पहले सेट में उन्होंने 6-4 से अपने नाम किया।

मैच के पहले ब्रेक में जापान की खिलाड़ी 11-8 से आगे थी। इसके बाद नोजोमी 15-11 से मुकाबले में आगे हो गई। इस मैच में जापान की खिलाड़ी के खिलाफ सिंधु ने वापसी करने की कोशिश की लेकिन जापान की खिलाड़ी 17-13 से उनसे फिर आगे निकल गई।

वहीं सिंधु अपने स्कोर को 15-17 तक ले गई लेकिन बाद में जापान की नोजोमी ने उन्हें कोई मौका नहीं दिया और आखिरी सेट में भी 21-15 से मुकाबला जीत लिया।

आपको बता दें कि पीवी सिंधु और ओकुहारा के बीच अभी तक 10 मैच खेले गए हैं इनमें से दोनों ही दिग्गज खिलाड़ियों ने 5-5 मैच जीते हैं।

चौथी बार नोवाक जोकोविच ने जीता विम्बलडन कप

वहीं सिंधु पहली बार थाईलैंड ओपन के फाइनल मैच में पहुंची थी। अभी तक ऐसा 3 बार हुआ है जब सिधु तीसरी बार फाइनल मैच में पहुंचने के बाद भी मुकाबला नहीं जीत पाई।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here