शेयर करें
crpf attack gautam gambhir and virender sehwag
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। जम्मू एंव कश्मीर के पुलवामा जिले में श्रीनगर जम्मू राजमार्ग पर गुरुवार को हुए आतंकी हमले से काफी आहत हुए टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर ने कहा है कि पाकिस्तान के साथ अब टेबल पर नहीं बल्कि युद्ध के मैदान पर बात होनी चाहिए।

टी-20 क्रिकेट में तेज गेंदबाज इशांत शर्मा की वापसी, दिल्ली की टीम के होंगे कप्तान

1989 में आतंकवाद के हाथ कश्मीर में पनपने के बाद यहां अब तक का सबसे बड़ा आतंकी हमला जो गुरुवार को पुलवामा जिले के श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर विस्फोटकों से लदी एसयूवी केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की बस से टकरा दी और उसमें भारी मात्र में विस्फोट कर दिया।

इस आतंकी हमले में अभी तक 37 जवान शहीद हुए हैं। गंभीर ने ट्विटर पर लिखा हां, अलगाववादियों-आतंकियों और पाकिस्तान से बात करनी चाहिए लेकिन टेबल पर नहीं बल्कि युद्द के मैदान पर होनी चाहिए।

अब बस बहुत हुआ। इसके साथ ही टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के साथ सुरेश रैना, मयंक अग्रवाल, मोहम्मद कैफ, वीवीएस लक्ष्मण और शिखर धवन ने भी इस आंतकी हमले की कड़ी निंदा की है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि जम्मू-कश्मीर में हमारे सीआरपीएफ पर हुए कायरतापूर्ण हमले से काफी दुखी हूं। इस हमले में हमारे कई बहादुर जवान शहीद हुए हैं। मेरे पास बयां करने के लिए कोई शब्द नहीं है। मैं उन घायल जवानों के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।

भंडारी पर हमला करने वाले अनुज डेढ़ा पर लगा सकता है आजीवन प्रतिबंध

बताते चलें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में अवंतीपोरा के गोरीपोरा इलाके में सुरक्षाबलों के काफिले पर जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन ने अब तक का सबसे बड़ा हमला किया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here