शेयर करें
टीम इंडिया
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने पुलवामा आतंकी हमले की गंभीरता को देखते हुए कहा है कि जब तक सरकार की अनुमति नहीं दी जाएगी, तब तक भारत और पाकिस्तान के बीच कोई भी द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज नहीं खेली जाएगी।

गौतम गंभीर ने सीआरपीएफ पर हुए कायराना हमले पर कहा, खत्म करो पाकिस्तान

राजीव शुक्ला ने कहा है कि हमारी स्थिति बहुत ही साफ है। जब तक सरकार नहीं कहेंगी तब तक हम मैच नहीं खेलेंगे। खेल इन सभ चीजों से काफी ऊपर है, लेकिन अगर कोई आतंकवाद को प्रायोजित कर रहा है, तो जाहिर है कि यह खेलों को भी काफी प्रभावित करेंगा।

विश्व कप में भारत आमने सामने भिड़ेगा या नहीं इसके बारे में शुक्ला ने कहा कि हम अभी इस बारें में कुछ नहीं कह सकते है। विश्व कप अभी काफी दूर है, देखते हैं क्या हो सकता है। बताते चले कि पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हमले में 40 जवानों की शहादत के बाद पूरे देश का गुस्सा उबाल में है।

भंडारी पर हमला करने वाले अनुज डेढ़ा पर लगा सकता है आजीवन प्रतिबंध

इस कायराना हमले के बाद मुंबई क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया ने इमरान की तस्वीर को हटा दिया था। वहीं पंजाब क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तस्वीरों को भी हटा दिया है। भारत ने साल 2012 के बाद से लघु सीरीज के बाद से भारत-पाक द्विपक्षीय क्रिकेट को मंजूरी नहीं दी है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here