शेयर करें
Twitter

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैड के बीच 1 अगस्त से शुरु होने जा रही 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए दोनों टीमें तैयार हो चुकी है। ऐसे में टेस्ट सीरीज को जीतने के लिए दोनों ही टीमों को कड़ी मेहनत करने की जरूरत होगी। जहां भारत 3 मैचों की सीरीज में बुरी तरह हारने के बाद सीरीज में वापसी करने की सोचेगा वहीं इंग्लैंड जीत को बरकरार रखना चाहेगा।

11 सालों में 25 टेस्ट मैच ही खेल पाया ये धुरंधर खिलाड़ी

भारत के स्पिनर गेंदबाज कुलदीप यादव के ऐवज में इंग्लैंड टीम ने भी इस टेस्ट मैंचों की सीरीज में बांए हाथ के पूर्व स्पिनर फिल टफनेल को टेस्ट टीम में जगह दी है। वहीं टफनेल ने कुलदीप की तारीफ करते हुए कहा कि वो बेहतरीन गेंदबाज है उनमें अलग टेलेंट है।

वनडे सीरीज में इंग्लैंड की जीत को लेकर स्पिनर टफनेल ने कहा की हमारें स्पिन गेंदबाजों ने भारतीय स्पिन गेंदबाजों से बेहतरीन गेंदबाजी की। उन्होंने कहा की मोईन खान और आदिल राशिद की जोड़ी ने भारतीय बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी। जिससे इंग्लैंड टीम ने तीन मैचों की वनड़े सीरीज जीत ली।

सिंगापुर ओपन के प्री क्वार्टर फाइनल में बाहर हुई रितुपर्णा दास

टफनेल की इस टिप्पणी के बाद दिख रहा है कि इंग्लैंड की टीम पूरे आत्मविश्वास के साथ टेस्ट सीरीज जीतने के इरादें से मैदान में उतरेगी ऐसें में भारतीय टीम को भी अपना बेहतरीन प्रदर्शन करना चाहिए जिससे वे इस टेस्ट सीरीज को जीत कर देश लौटे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here