शेयर करें
ISHANT SHARMA
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। टीम इंडिया के तेज और धातक गेंदबाज इशांत शर्मा 21 फरवरी से शुरु हो रहे सैयद मुश्ताक अली डॉमेस्टिक टी20 क्रिकेट में दिल्ली की टीम के कप्तान बनाए गए है इसी के साथ वह एक बार फिर से टी-20 क्रिकेट में वापसी करने वाले है।

धोनी ने बढ़ाया तिरंगे का मान, झुकने नहीं दिया तिरंगा, देखे वीडियो

इस टूर्नामेंट के लिए 14 सदस्यीय टीम का ऐलान किया गया है जिसमें पहली बार इशांत शर्मा को पहली बार कप्तानी सौंपी गई है। बताते चलें कि इशांत शर्मा को दिल्ली की टीम में तेंज गेंदबाज प्रदीप सांगवान की जगह दी गई है।

इससे पहले दो सीजन में आईपीएल में इशांत शर्मा नहीं बिके है। आईपीएल 2017 में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए टी-20 टूर्नामेंट खेला था।

करीब दो सालों बाद टी20 मैच खेलने जा रहे हैं। टी-20 प्रारुप में कहा जा रहा है कि इशांत शर्मा के पास अच्छा और आखिरी मौका होगा अपनी दावेदारी दिखाने का।

इशांत शर्मा को छोड़कर दिल्ली की टीम उनके आने से काफी मजबूत होकर उभरेगी क्योकि हाल ही में दिल्ली की रणजी ट्रॉफी में बुरी तरह से हार गई थी। इसका एक कारण गौतम गंभीर की टीम से विदाई होने के बाद नितिश राण के कप्तान बनने को भी कह सकते है।

लेकिन राण इस बार टीम की कमान नहीं संभालेगे लेकिन उनके पास बल्लेबाजी के लिए टीम की बड़ी जिम्मेदारी होगी। उनके अलावा ध्रुव शौरी और हिम्मत सिंह के प्रदर्शन पर सबकी निगाहें होंगी।

वॉलीबॉल: कोच्चि ब्लू स्पाइकर्स ने चेन्नई स्पार्टंस को हराया

जबकि उनमुक्त चंद से भी टीम को उम्मीदें होंगी। वहीं गेंदबाजी में कप्तान इशांत शर्मा के साथ नवदीप सैनी पर होगी। इन दोनों के गेंदबाजी की शुरुआत से दिल्ली की टीम को बड़ा फायदा मिलेगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here