शेयर करें
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। सिटी ओपन के क्वार्टरफाइनल में टेनिस के दिग्गज खिलाड़ी एंडी मरे पहुंच गए है। मरे ने रोमानिया के मारियस कोपिल को हरा कर मुकाबले जीता है। मरे ने एटीपी और डब्ल्यूटीए प्रतियोगिता में 93वें रैंकिंग वाले खिलाड़ी मारियस कोपिल को सीधे सेटों में 6-7,6-3,7-6 से हरा दिया।

इंग्लैंड दौरे में विराट ने जड़ा शतक, कुछ इस अंदाज में डेडिकेट की पारी

वहीं बारिश होने के कारण इस मैच के पहले सेट में 5-0 से आगे थे लेकिन लगातार सात प्वाइंट गंवाने के बाद कोपिल ने यह सेट 7-6 से अपने नाम कर लिया।

तीन ग्रैंड स्लैम विजयी खिलाड़ी मरे ने अगले सेट में मुकाबले में आसानी से 6-3 से जीत हासिल कर ली। जिसके बाद मुकाले के आखिरी सेट में उन्हें कड़ी चुनौति मिली लेकिन आखिरी सेट में अपने बेहतर खेल की बदौलत उन्होंने मुकाबला जीत लिया।

आपको बता दें कि एंडी मरे दांए कूल्हे के आपरेशन के कारण 11 महीने बाद जून में कोर्ट पर वापसी करके खेलने उतरे वही अब सेमीफाइनल मुकाबले में एंडी की टक्कर ऑस्ट्रेलिया के 19 साल के एलेक्स डि मिनौर के खिलाफ होगी।

महिला हॉकी विश्व कप: भारतीय टीम का सेमीफाइनल का सपना टूटा, 3-1 मिली हार

इससे पहले मुबाडाला सिलिकॉन वैली क्लासिक टूर्नामेंट में टेनिस की दिग्गज खिलाड़ी सेरेना विलियम्स का मुकाबला ब्रिटेन की जोहाना कोंटा से हुआ था। जिसके पहले मुकाबले में सेरेना हार गई। इस दिग्गज खिलाड़ी की अपने अब तक के करियर की यह सबसे बड़ी हार रही है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here