शेयर करें
KHLEEL
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। यूएई में हाल ही में हुए एशिया कप में भारत ने खिताब जीता। भारतीय टीम ने अपने फाइनल मुकाबले में बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मैच में 3 विकेट से जीत हासिल की थी।

आईसीसी की ताजा वनडे रैंकिंग में विराट-जसप्रीत टॉप पर कायम

भारत ने एशिया कप पर सातवी बार कब्जा किया। इसके बाद जब एशिया कप की ट्रॉफी उठाने की बारी आई तो टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टीम के युवा और तेज गेंदबाज खलील अहमद को ट्रॉफी थमा दी। ऐसा रोहित ने क्यों किया, इसका खुलासा खुद टीम के युवा खिलाड़ी खलील अहमद ने बताया।

खलील ने कहा, यह फैसला टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी महेद्र सिंह धोनी के कहने पर किया गया। धोनी के कहने पर ही एशिया कप के लिए टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को ऐसा करने के लिए कहा गया। खलील ने कहा कि धोनी भाई ने रोहित शर्मा से मंच पर मुझे ट्रॉफी देने के लिए कहा।

उन्होंने मुझे ट्रॉफी दी क्योंकि मैं टीम का सबसे युवा सदस्य था और ये मेरी पहली सीरीज थी। ये मेरे लिए यादगार अनुभव था। जब धोनी भाई और रोहित ने मुझे ट्रॉफी उठाने के लिए कहा तो मेरे पास शब्द नहीं थे। मैं भावुक हो गया था लेकिन उस पल को मैं कभी नहीं भूलूंगा।

एशियाई पैरा खेलों में भारत को पहला गोल्ड संदीप चौधरी ने दिलाया

धोनी की तारीफ करते हुए खलील अहमद ने बताया कि उन्होंने एशिया कप में उनकी काफी मदद की थी। हांगकांग के खिलाफ मैच के दौरान एक ऐसा समय आया था जब उनके बल्लेबाज खलील अहमद की गेंदों पर बड़े-बड़े शॉट्स लगा रहे थे। तब धोनी ने ही वापसी करने में उनकी मदद की थी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here