शेयर करें
(चित्र: ट्विटर)

नई दिल्ली। इंडियन विमेन क्रिकेट टीम की ‘कैप्टोन कूल’ कही जाने वाली मिताली राज, इनदिनों काफी चर्चा में है,विमेन क्रिकेट वर्ल्डट कप के फाइनल तक पहुंचने वाली इस टीम की देशभर में जमकर तारीफ हुई जिसकी अगुआई मिताली कर रही थी. इन दिनों बॉलीवुड की हीरोइनों की तरह मिताली राज को भी अपने एक फोटो के चलते सोशल मीडिया ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है.

अब तक बॉलीवुड की हेरोइनो में दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, जैसी कई बड़ी हेरोइने सोशल नेटवर्किंग पर शिकार हो चुकी हैं. मिताली और उनकी टीम की खिलाड़ी पिछले कुछ समय से टेलीविजन के कई नामी गिनामी शोज में नजर आ चुकी हैं. हाल ही में अपने फोटोशूट की एक तस्वीर मिताली ने अपने ट्विटर पर डाला, जिसके चलते लोगों ने मिताली को उनके कपड़ों के लिए काफी ट्रोल किया.

इस फोटो में मिताली कुछ लड़कियों के साथ ब्लैंक स्ली वलैस ड्रेस में नजर आ रही है. कुछ लोगों ने जहां मिताली को उनके ड्रेस के लिए ट्रोल किया , तो वही कुछ लोगो ने मिताली का साथ देते हुए उन्हें उनकी मर्जी बताई.ऐसे में मिताली के इस फोटो पर उन्हें कई यूजर्स ने कमेंट किया. कुछ ने तो मिताली को अपना यह फोटो हटाने की सलाह तक दे दी. कई यूर्जस ने मिताली को ऐसी ड्रेस पहन फोटो न डालने की सलाह दे दी.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here