शेयर करें
krunal
Twitter/HAFEEZ PARDESI

खेलपत्र नमस्कार। भारत के पूर्व क्रिकेटर जैकब मार्टिन की सड़क दुर्घटना में गंभीर रुप से घायल हो गए है। ऐसे में उनकी मदद के लिए क्रिकेट जगत के कई दिग्गज खिलाड़ी आगे आए है। इन ही खिलाड़ियों में क्रुणाल पांड्या भी शामिल है, जिन्होंने मार्टिन के परिवार को ब्लैंक चेक दे दिया है।

ऑस्ट्रेलिया का यहां दिग्गज हुआ धोनी का मुरीद, कहा धोनी आज भी दुनिया के बेस्ट फिनिशर

चेक देने के साथ ही उन्होंने परिवार से कहा है कि इस चेक में जितनी रकम चाहे उसमें भर लें। लेकिन एक लाख रुपए से कम नहीं होनी चाहिए। बताते चले कि मार्टिन का 28 दिसंबर को एक्सीडेंट हुआ था।

उनके फेफड़ों और लिवर में भी इससे काफी गंभीर चोटे आई थी। तब से वह वेंटिलेटर पर हैं। उनके इलाज के लिए हर दिन 70,000 हजार रुपए लग रहे हैं। इसके अलावा भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली भी मार्टिन की मदद के लिए आगे आए है।

गांगुली ने कहा, हम दोनों एक ही टीम में खेल चुके है और मैं उन्हें अंतरमुखी इंसान के तौर पर भली भांति जानता हूं। मैं उनके जल्दी ठीक होने की उम्मीद करता हूं इसके साथ ही में उनके परिवार को कहना चाहता हूं कि उनका परिवार अकेला नहीं है।

दादा ने मार्टिन के परिवार के बारें में कहा कि मैनें मार्टिन की पत्नी को बता दिया है कि अगर उन्हें आगे जरूरत पड़े, तो मुझसे संपर्क करने में हिचकिचाएं नहीं।

विराट को पीछे छोड़ सबसे कम पारियों में 27 शतक जड़ने वाले पहले खिलाड़ी बने हाशिम अमला

मार्टिन के इलाज के लिए बीसीसीआई ने पांच लाख रुपए दिए हैं। वहीं बीसीसीआई के अलावा पूर्व सचिव संजय पटेल ने बताया है कि जहीर खान और आशीष नेहरा ने भी मार्टिन की मदद करने की बात कही है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here