शेयर करें
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड ओवल में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 31 रनों से हरा दिया। इसी के साथ भारत ने सीरीज में 1-0 की बढ़त भी बना ली है। लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम इस हार को बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं और भारत की जीत पर काफी सारे सवाल उठा रही हैं।

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को एडिलेड टेस्ट में 31 रनों से हराया, 15 साल बाद मिली जीत

बात यहां है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए नाथन लियोन और जोश हेजलवुड जब आखिरी विकेट के लिए 32 रनों की साझेदारी कर चुके थे जिसने भारत की मुसिबतें बढ़ा दी थी। लियोन और हेजलवुड ने ऑस्ट्रेलिया को 291 के स्कोर के पार पहुंचा दिया था और ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए करीब 31 रनों की जरूरत थी लेकिन इसी स्कोर पर केएल राहुल ने आऱ अश्विन की गेंद पर हेजलवुड का कैच ले लिया और भारत ने ऑस्ट्रेलिया को उनकी ही सरजमीं पर करीब 10 साल बाद हराया।

लेकिन ऑस्ट्रेलियाई मीडिया टीम इंडिया की इस जीत के बाद राहुल के मैच विनिंग कैच पर सवाल उठा रही है। फोक्स क्रिकेट ने वी़डियो शेयर करते हुए लिखा, क्या आखिरी कैच क्लीन था। बता दें कि सेंकेंड स्लिप में खड़े केएल राहुल ने हेजलुड का कैच लपका। लेकिन गेंद राहुल के हाथ से फिसलती हुई दिखी। लेकिन ऐसा लग रहा है कि राहुल ने आसानी से कैच लपक लिया है।

रिषंभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया में हासिल किया रिकॉर्ड, एबी और जैक रसेल को छोड़ा पीछे

इस वीडियो के बाद भारतीय फैंस ने ऑस्ट्रेलियाई वेबसाइट फोक्स क्रिकेट को अच्छी तरह समझाते हुए कहा कि अब बांग्लादेश की तरह बहाने मत बनाओ अच्छी और सच्ची खेल भावना दिखाओं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here