शेयर करें
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। क्रिकेट विश्व कप आने में अब ज्यादा समय बाकी नहीं रह गया है ऐसे में अगर भारत अपना तीसरा विश्व कप जीत जाता है तो कपिल देव ऑक्सफोर्ड की सड़कों पर शर्ट उतारकर घूमेंगे।

पहली बार बेल्जियम ने जीता हॉकी विश्व कप, नीदरलैंड को दी करारी मात

जी हां सहीं पढ़ा आपने कपिल देव ने अपने एक निजी इंटरव्यू में कहा कि अगर मैं उस समय इंग्लैंड में हुआ तो मैं बी कप्तान विराट कोहली की तरह इंग्लैंड की सड़कों पर बिना शर्ट के जश्न मनाऊंगा। बस साल 2019 का विश्व कप जीत लीजिए।

इसी के साथ कपिल देव ने कहा कि साल 2019 का विश्व कप आप कहने से नहीं जीत सकते है इस समय भारतीय टीम अच्छी है लेकिन खिताबी मुकाबले में आखिरी के चार से पांच हफ्ते काफी अहम होते है। टीम स्क्वॉयड कैसी है किसी अहम खिलाड़ी को इंजरी तो नहीं है।

उन्होंने कहा कि अगर हम विश्व कप के लिए सिर्फ एक या दो खिलाड़ी पर निर्भर रहना ठीक नहीं होगा। सभी खिलाड़ियों को एक साथ मिलकर खेलना होगा। माना की खिताब पाना काफी मुश्किल है लेकिन हम उम्मीद और खिताब को पाने के लिए कोशिश कर सकते है।

पीवी सिंधु ने जीता वर्ल्ड टूर फाइनल्स का खिताब, कहा शायद अब मुझसे कोई हार के बारे में नहीं पूछेगा

टीम पूरी तरह से कॉन्फिडेंस है। बस उसे अपने ओवर कॉन्फिडेंस से बचना होगा। कपिल देव का कहना है कि मैं टीम के पास बिना जरूरत के बिना उनके पास नहीं जाता हूं। अगर वह चाहेंगे तो भी सीनियर खिलाड़ी उन्हें सलाह देने से मना नहीं करेंगा। मगर बिना पूछे सलाह नहीं मिलेगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here