शेयर करें
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड दौरे पर 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है जिसमें से पहला टेस्ट भारतीय टीम हार गई है। जबकि अगला मुकाबला 9 अगस्त से लॉर्ड्स में खेला जाएगा। भारतीय टीम जहां मुकाबले को बराबर करने के इरादे से मैदान में उतरेगी वहीं इंग्लैंड की टीम अपनी जीत बरकरार रखने के लिए उतरेगी।

ICC की डायरेक्टर बनने जा रही है पेप्सिको की सीईओ, कमाई में भी हैं सबसे आगे

दूसरे टेस्ट मैच के लिए दोनों ही टीमों में कुछ बदलाव किए गए है। जहां इंग्लैंड की टीम से ब्रेन स्टोक्स को मुकाबले से बाहर रखा गया है वहीं दूसरी ओर भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के खेलने पर अभी भी संशय बना हुआ है।

वहीं एक रिपोर्ट की माने तो जसप्रीत बुमराह को अभी फिट होने के लिए अभी अधिक समय की जरुरत है। ऐसे में उनका दूसरा टेस्ट खेलना मुश्किल दिख रहा है।

आपको बता दें कि अंगूठे की चोट के कारण बुमराह को इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा सीरीज से पहले ही टेस्ट टीम में जगह नहीं मिली थी। कहा जा रहा था कि वह दूसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम में खेलेगे।

हार्दिक पांड्या की तुलना कपिल देव से करने पर भड़के गावस्कर

भारतीय टीम के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अपनी चोट से अभी तक उबर नहीं पाए है और तीन टेस्ट मैचों के लिए भुवनेश्वर सीरीज से पहले ही बाहर चल रहे है ऐसे में भारतीय टीम की गेंदबाजी की कमान सिर्फ तीन खिलाड़ियों के सर पर होगी ईशांत शर्मा, उमेश यादव और मोहम्मद शमी पर होगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here