शेयर करें
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड दौर पर है और सीरीज में 2-0 से पीछे चल रही है। ऐसे में टीम इंडिया को सीरीज जीतने के लिए लगातार 3 टेस्ट मैचों में जीतना होगा।

बीसीसीआई ने महिला क्रिकेट टीम के मुख्य कोच का पद रमेश पोवार को सौंपा

तीसरे टेस्ट मैच दोनों ही टीमों के बीच शानिवार को नॉटिंघम में खेला जाएगा। वहीं भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इग्लैंड दौरे में टी-20 और वनडे सीरीज से बाहर थे। बता दें कि बुमराह के बाएं अंगूठे में फ्रैक्चर के कारण मैचों से बाहर थे।

वहीं बुमराह को टेस्ट सीरीज के दौरान चेम्सफोर्ड, बर्मिंघम और लॉर्ड्स पर नेट पर देखा गया। इस ही कारण उनके तीसरे मैच में खेलने का संशय से टीम प्रबंधन ने पुष्टि की बुमराह भारतीय टीम के साथ तीसरा मैच खेलेगे।

लेकिन यह देखना होगा कि अभ्यास मैच के बिना उनको टीम में जगह मिल पाएगी या नहीं। इस सबसे के बीच रविचंद्रन अश्विन और हार्दिक पंड्या को भी फिट घोषित कर दिया गया है।

नंबर 1 खिलाड़ी राफेल नडाल ने एटीपी सिनसिनाटी मास्टर्स से अपना नाम लिया वापिस

वहीं टीम के कप्तान विराट कोहली भी तीसरे टेस्ट के लिए पूरी तरह से फिट नजर आए। लेकिन विकेटों के बीच दौड़ में वह अपना बेस्ट नहीं दे पाए। बीते दिन पहले भारतीय टीम ने जिम सत्र में हिस्सा लिया। टीम के सभी खिलाड़िय़ों ने इस सत्र में हिस्सा लिया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here