शेयर करें
twitter

खेलपत्र नमस्कार। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में आईसीसी वनडे रैंकिंग में पहला स्थान हासिल किया था। वहीं इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने कहा है कि कोहली को लगता है कि जब तक उनकी टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है तब तक उनका रन बनाना मायने नहीं रखता है अगर वो ऐसा कहते है तो वो झूठ बोलते है।

इस गेंदबाज ने भेजा आईसीसी रैंकिंग के टॉप तीन खिलाड़ियों को पवेलियन

इंग्लैंड के धाकड़ गेंदबाज जेम्स एंडरसन की माने तो 1 अगस्त से इंग्लैंड और भारत के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में अगर कोहली का व्यक्तिगत फार्म मायने नहीं रखता है तो वे झूठ बोल रहे है।

आपको बता दें कि साल 2014 में कोहली का इंग्लैंड के खिलाफ प्रदर्शन बेहद खराब रहा था वह काफी कोशिशों के बाद भी पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में मात्र 134 रन ही बना सके। जो अब तक के टेस्ट करियर में उनका सबसे खराब प्रदर्शन है।

वहीं अगर हम साल 2016-17 में इंग्लैंड के खिलाफ कोहली का प्रदर्शन देखे तो उन्होंने पांच टेस्ट मैंच में 655 रन बनाने में सफल रहे थे। अभी हाल ही में फार्म को लेकर पूछे गए सवाल पर कोहली ने हसंते हुए जवाब दिया था कि अगर टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है तो उनको अपने व्यक्तिगत फार्म मायने नहीं रखती है।

इस जवाब पर इंग्लैंड के गेंदबाज एंडरसन ने कहा कि भारत में मैच जीतने के लिए मायने रखता है विराट चाहते है कि वे इस सीरीज में अपनी टीम के लिए बेहतर खेले, जैसे कि आप कप्तान और विश्व के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज से उम्मीद करते है।

क्विंटन डिकॉक ने रचा इतिहास, विकेट के पीछे लपके 150 कैच

अब इस सीरीज में विराट कौन कौन से रिकॉर्ड तोड़कर आलोचकों का मुँह बन्द कर पाते है या नहीं ये तो सीरीज शुरु होने के बाद ही पता चलेगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here