शेयर करें
TEST TEAM
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जानी चौथा टेस्ट मैच सिडनी में खेला जाना है। ऐसे में आखिरी टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम के 13 सदस्यीय खिलाड़ियों की घोषणा हो चुकी है।

मेलबर्न में 37 साल बाद भारत ने बजाया जीत डंका, 137 रनों से की फतह

जिसमें तेज गेंदबाज इंशात शर्मा को टीम से बाहर कर दिया गया है। उनके स्थान पर उमेश यादव को टीम में शामिल किया गया है। इससे पहले चौथे टेस्ट के लिए टीम में रविचंद्रन अश्विन को भी शामिल किया गया था लेकिन दो घंटे बाद ही उन्हें अनफिट घोषित कर दिया गया।

टीम इंडिया के मैनेजमेंट का कहना है कि इशांत को बाई ओर की पसली में दर्द की शिकायत है और ऐसे में टीम में टीम किसी प्रकार का रिस्क नहीं लेना चाहती जिसके लिए उन्होंने उमेश यादव को टीम में शामिल किया गया।

उमेश के साथ चौथे और आखिरी टेस्ट मैच के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम में कुलदीप यादव को भी स्थान मिला है इसके अलावा रोहित शर्मा के बदले लोकेश राहुल को जगह दी गई है।

खिलाड़ियों के अनफिट होने के कारण में कप्तान कोहली ने कहा है कि यहां काफी निराशाजनक बात है। अश्विन से चोट के बारे में फीजियोथेरेपिस्ट और ट्रेनर से बात कर ली है।

ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज बचाने के लिए बुलाया यहां ऑलराउंडर खिलाड़ी

वह निश्चित तौर पर टीम के लिए काफी जरूरी है। टेस्ट क्रिकेट में वह भारतीय टीम का अहम हिस्सा है हम चाहते है कि वे जल्द ही फिट हो जाए।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here