शेयर करें
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा इंग्लैंड दौरे पर खेल रहे है। पहले मुकाबले में ईशांत ने अपनी घातक गेंदबाजी से इंग्लैंड के खिलाड़ियों को खूब परेशान किया। ईशांत ने अपने पहले मैच में 6 विकेट लिए थे।

ICC की डायरेक्टर बनने जा रही है पेप्सिको की सीईओ, कमाई में भी हैं सबसे आगे

ईशांत शर्मा के इस ही बेहतरीन प्रदर्शन को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया के महान गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा ने कहा कि उनको टीम में अपनी भूमिका पहचाने की जरुरत है। वहीं मैक्ग्रा को खुशी है कि ईशांत अपनी फॉर्म में लौट रहे है।

उनका मानना है कि पूर्व ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज जेसन गिलेस्पी की बातों का ईशांत को फायदा मिला है। वहीं अगर आप ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैड में एक ही स्पीड के साथ गेंदबाजी करोगे तो आप सफल नहीं रह पाओगे। इंग्लैंड की पिच पर गेंद घुमती है और आपको गेंद पिच करनी होती है जिससे गेंदबाज को फायदा मिलता है।

हार्दिक पांड्या की तुलना कपिल देव से करने पर भड़के गावस्कर

मैक्ग्रा ने कहा कि जब ईशांत शर्मा ने अपने खेल की शुरुआत की थी तब उन्होंने अपनी धारदार गेंदबाजी से सबका ध्यान अपनी ओर खीचा था। लेकिन अब ईशांत अनुभवी गेंदबाज बन चुके है जिसका अपनी गेंदों पर अब अच्छी पक्कड़ बना ली है। ईशांत अपने खेल में निरतंर बदलाव करते हुए अच्छा प्रदर्शन कर रहे है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here