शेयर करें
(चित्र: ट्विटर)

नई दिल्ली। क्रिस गेल की शानदार शतकीय पारी की बदौलत पंजाब ने हैदराबाद को 15 रनों से हराया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब ने 20 ओवर में 3 विकेट गंवा कर 193 रन बनाए और हैदराबाद को जीत के लिए 194 रनों का लक्ष्य दिया। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद 20 ओवर में 178 रन ही बना पाई और यह मैच 15 रन से गंवा बैठी। गेल की शानदार पारी ने हैदराबाद के विजय अभियान को रोक दिया। इस सीजन में हैदराबाद की ये पहली हार है।

हैदराबाद के लिए मनीष पांडे ने 42 गेंदों पर तीन चौके और एक छक्के के दम पर सर्वाधिक नाबाद 57 रन बनाए। कप्तान केन विलियम्सन ने 41 गेंदों पर तीन चौकों और दो छक्कों की मदद से 54 रन बनाए।  विलियमसन का यह पांचवां आईपीएल अर्धशतक है।

इसके अलावा यूसुफ पठान ने 13 गेंदों पर तीन चौके के सहारे 19 रन का योगदान दिया। शाकिब अल हसन ने 12 गेंदों पर एक चौके और दो छक्कों की मदद से नाबाद 24 रन बनाए। पंजाब की चार मैचों में यह तीसरी जीत है और जबकि हैदराबाद को चार मैचों में पहली हार का सामना करना पड़ा है। पंजाब के लिए एंड्रू टाय ने 23 रन पर दो विकेट और मोहित शर्मा ने 51 रन पर दो विकेट हासिल किया। क्रिस गेल को उनकी बेहतरीन पारी के लिए ‘मैन ऑफ द मैच’ चुना गया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here