शेयर करें
DELHI VS MUMBAI
TWITTER

खेलपत्र नमस्कार। आईपीएल सीजन-12 का आगाज जिस अंदाज से हुआ है उससे साफ जाहिर होता है कि इस बार के आईपीएल में दर्शकों को वो सब देखने को मिल सकता है जो इससे पहले आईपीएल में देखने को नहीं मिला है।

आखिरी मैच में भी लाज ना बचा सकी टीम इंडिया, T-20 सीरीज के साथ वनडे सीरीज में भी मिली हार

रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स बनाम मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मैच में दिल्ली ने 37 रनों से जीत हासिल करते हुए सीजन में जीत का बिगुल बजाया है।

बात करें मुकाबले की तो दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 213 रन बनाए और मुंबई की टीम को 214 रनो का टारगेट दिया। बताते चलें कि दिल्ली की ओर से रिषंभ पंत ने सबसे ज्यादा 78 रन टीम के लिए जोड़े जबकि शिखर धवन ने 43 रनों की जोरदार पारी खेली।

धवन के अलावा कॉलिन इनग्राम ने 47 रन बनाकर टीम को मजबूत स्कोर तक पहुंचाया। वहीं मुंबई की टीम की ओर से मिशेल मैक्लेनघन ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए और बुमराह, पंड्या और बेन कटिंग ने 1-1 विकेट लिया। दिल्ली के 214 रनों के टारगेट के जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम मात्र 176 रन ही बना सकी और मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स ने जीत लिया।

मुंबई की ओर से युवराज सिंह ने 53 रनों की विस्फोटक पारी खेली। वहीं युवराज के अलावा क्रुणाल पंड्या 32 रन बना सके।

धोनी अब भी है टीम इंडिया के आधे कप्तान: बिशन सिंह बेदी

जबकि बुमराह के चोटिल होने के कारण बल्लेबाजी के लिए वो नहीं उतरे दिल्ली की ओर से कैगिसो रबाडा ने 24 जबकि ईशांत शर्मा ने 34 रन देकर दो विकेट हासिल किए।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here