शेयर करें
Twitter

नई दिल्ली। भारतीय महिला क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के कोच तुषार अरोठे ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। कहा जा रहा है कि टीम के कुछ सीनियर खिलाड़ियों के साथ मतभेद के चलते तुषार ने ये कदम उठाया है।

विंबलडन कप के वो मुकाबले जिनमें दर्शकों की अटकी सांसें

ऐसा दूसरी बार हुआ है जब किसी राष्ट्रीय कोच ने खिलाड़ियों के साथ मतभेद होने के कारण अपने पद से इस्तीफा दिया हो। इससे पिछेल साल भारतीय पुरुष टीम के कोच अनिल कुंबले को भी इस ही वजह से अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा था।

मिली जानकारी के मुताबिक कुछ सीनियर खिलाड़ी चाहती थी कि उन्हें जल्द ही पद से हटाया जाए और इस ही वजह के कारण उन्होंने इस्तीफा दिया। बताया जा रहा है कि सीनियर खिलाड़ियों के साथ सीओए की पिछली बैठक के बाद कोच का इस्तीफा पूरी तरह से तय हो गया था।

एक रिपोर्ट के अनुसार भारतीय महिला टीम की कप्तान मिताली राज और टी-20 फॉर्मेट की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने 27 जून को दिल्ली मे सीओए से मिलकर महिला टीम के कोच तुषार की शिकायत की थी।

पाक खिलाड़ी शहजाद को बड़ा झटका, हुए डोपिंग टेस्ट में फेल

वहीं अब बीसीसीआई  विज्ञापन निकालकर नए कोच को नियुक्त करेंगा। बता दें कि तुषार अरोठे के कोच रहते हुए भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने पिछले साल इंग्लैंड में महिला विश्व कप के फाइनल तक का सफर तय किया था।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here