शेयर करें
ipl 2019
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। आईपीएल सीजन -12 के शुरू होने में कुछ ही समय बाकी रह गया है। इसी के साथ आईपीएल के मैचों की टिकटें प्रसंशकों ने खरीद भी लिए है।

ISSF विश्व कप में सौरभ और मनु ने जीता गोल्ड

वहीं अगर आप मैच के दौरान स्टेडियम में मौजूद रहते है और एक हाथ से छक्के पर कैच लपकते है तो आपको एक लाख रुपए का पुरस्कार दिया जाएगा।

बीसीसीआई ने आईपीएल के सीजन 12 के दौरान हैरियर फैन कैच प्रतियोगिता की घोषणा की है। इस प्रतियोगिता के तहत हर मैच में एक हाथ से कैच लेने वाले दर्शक को एक लाख रुपए इनाम के तौर पर दिए जाएगे।

इसके साथ ही जो दर्शक सबसे अच्छा कैच करेंगा उसे लेने वाले दर्शक को टाटा के स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल हैरियर कार को तोहफे के रूप में दिया जाएगा।

इसके अलावा बीसीसीआई ने आईपीएल के ऑफिशियल पार्टनर टाटा मोटर्स के हैरियर एसयूवी को आईपीएल-सीजन 12 के लीड ब्रांड के रुप में उतारने की पेशकश की है। साथ ही आईपीएल सीजन के आखिर में एक लक्की विजेता फैन को टाटा एसयूवी हैरियर को घर ले जाने का मौका मिलेगा।

ऑस्ट्रेलिया ने भारत को दूसरे टी-20 मैच में 7 विकेट से दी शिकस्त, सीरीज 2-0 से हारी

तो फिर अगर आपने भी मैच देखने के लिए टिकट बुक करा ली है तो तैयार रहिए क्या पता आपके पास यहां सुनेहरा मौका मिले और आप बाउंड्री के बाहर बैठ कर एक लाख रुपए के साथ टाटा की नई एसयूवी हैरियर को घर लेकर जा सकें।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here