शेयर करें
ravi ji
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने अभी 21 नवंबर से होने वाली टी-20 सीरीज से पहले अपने ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या के ना खेलने की कमी बताई है।

विदेशी धरती में दुनिया की कोई भी टीम सफल नहीं सिर्फ भारत को ही निशाना क्यों: शास्त्री

बता दें कि हार्दिक संयुक्त अरब अमीरात में हुए एशिया कप के दौरान चोटिल हो गए थे और तभी से वह टीम से बाहर चल रहे हैं। हार्दिक के होने से टीम का संतुलन मिलता है और वह एक अतिरिक्त गेंदबाज की कमी भी पूरी करता हैं।

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है जिसके बाद टीम इंडिया के कोच शास्त्री ने अपने एक बयान में कहा कि हमें एक खिलाड़ी की कमी खलेगी और वह हार्दिक हैं, जो चोटिल हैं।

वह गेंदबाज और बल्लेबाज के रुप में टीम को बेहतरीन संतुलन बनाने में मदद करते है इसी वजह से हम टीम में एक अन्य गेंदबाज को भी मैच में मौका दे सकते है। मुझे उम्मीद है कि हार्दिक जल्द ही फिट हो जाएंगे। अगर तेज गेंदबाज ने अच्छा किया तो हमें उनकी कमी नहीं महसूस होगी।

शास्त्री ने कहा कि उनका मानना है कि घरेलू मैदान पर कोई टीम कमजोर नहीं होती है। भगवान ना करे ऐसा हो, पर हो सकता है कि जब कोई टीम भारत आए तो हमारे तीन-चार खिलाड़ी नहीं खेल रहे हो। लेकिन अगर कोई सोचता है कि यह कमजोर टीम है तो आपको हैरान होना पड़ सकता है।

जब धोनी ने बस चलाकर टीम को मैदान तक पहुंचाया

21 नवंबर से होने वाली टी-20 सीरीज के लिए यहां होगी भारतीय टीम –

विराट कोहली, रोहित शर्मा, शिखर धवन, के एल राहुल, रिषंभ पंत, दिनेश कार्तिक, क्रुनाल पांडया, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, खलील अहमद, युजवेंद्र चहल।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here