शेयर करें
indian team
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। एशिया कप के बाद टीम इंडिया वेस्टइंडीज के साथ सीरीज 4 अक्टूबर से खेलेगी। ऐसे में टीम इंडिया के लिए बेटिंग ऑर्डर से लेकर बॉलिंग तक सभी में ध्यान देना पड़ेगा।

विराट को खेल रत्न मिलने के दौरान अनुष्का ने कुछ ऐसे की हौसला अवजाई

टीम इंडिय़ा के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा और ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन शानिवार को फिटनेस टेस्ट देगे। जिसके बाद चयनकर्ता 4 अक्टूबर से होने वाली सीरीज को लेकर टीम का चयन करेंगे। इसके साथ ही टीम चयनकर्ताओं की नजर मयंक अग्रवाल के साथ पृथ्वी शॉ पर भी रहेगी।

इसके बारें में बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया कि अश्विन इस समय एनसीए में रिहैबिलिटेशन कर रहे हैं। ईशांत के भी वहीं जाने की उम्मीद है। इस लिए टीम का फिटनेस टेस्ट 29 सितंबर को रखा गया है। टीम के खिलाड़ियों के बारें में पता चल जाए तो मैच के एक दिन पहले ही हम टीम की घोषणा कर सकते हैं।

चयनकर्ताओं का कहना है कि हम ऐसी 15 सदस्दयों वाली खिलाड़ी की टीम बनाना चाहते है जिस टीम को हम ऑस्ट्रेलिया भेज सके या फिर हम ऐसी टीम चुने जब टीम ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो तो बस एक या दो खिलाड़ियों को 15 की टीम में शामिल करना पड़े।

एशिया कप में पाक और बांग्लादेश आज आमने-सामने

इंग्लैंड टेस्ट के लिए शिखर धवन का प्रदर्शन बेहद खराब रहा लेकिन इसके बावजूद भी शिखर चयनकर्ताओं के चहेते खिलाड़ी बने हुए है। ऐसे में चयनकर्ताओं को पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल करना चूनौति पूर्ण होगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here