शेयर करें
mp match
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज 4 अक्टूबर से शुरू होने वाली है लेकिन दोनों ही देशों के बीच शुरू होने वाली वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला यानी जो 24 अक्टूबर को इंदौर में होने वाला है वहां काफी चर्चाओं का विषय बना हुआ है। मध्य प्रदेश क्रिकेट संघ ने इस वनडे के आयोजन से दर किनारा कर लिया है।

निजी जिंदगी को अलग रखकर खेल में फोकस करती है साइना: कोच विमल कुमार

राज्य क्रिकेट संघ ने इतना बड़ा फैसला क्यों लिया इसे जानकर आप भी हैरान रह जाएगें। एक रिपोर्ट के अनुसार मध्य प्रदेश क्रिकेट संघ के सचिव मिलिंद कंमादिकर ने बीसीसीआई को सूचित किया था कि वह दूसरा वनडे कराने की स्थिति में नहीं हैं। असल में यहां विवाद कॉम्पलीमेंट्री टिकटों से जुड़ा है।

बीसीसीआई ने एमपीसीए से ज्यादा कॉम्पलीमेट्री टिकटों की मांग की थी और एमपीसीए के अनुसार वहां ऐसा करने में असमर्थ है। वहीं एमपीसीए सचिव मिलिंद कंमादिकर ने कहा है कि जो अनुबंध बीसीसीआई ने हमें भेजा था उसमें हमसे 1250 कॉम्पलीमेंट्री टिकट देने की बात कही गई थी जबकि बीसीसीआई के संविधान के अनुसार वो सिर्फ 10 प्रतिशत ही कॉम्पलीमेंट्री टिकटों के हिस्से में दे सकती है।

एशिया कप में खराब प्रदर्शन के चलते पाक टीम से तेज गेंदबाज बाहर

ये सभी पवेलियन पास होते हैं। हमारा स्टेडियम छोटा है और हमारी पवेलियन क्षमता सिर्फ 7000 है। उसका 10 प्रतिशत 700 पास हुआ। अगर हम बीसीसीआई को इतने पास दे देंगे तो हम अपने सदस्यों व हिस्सेदार लोगों को क्या देंगे, जिनका भी हमको ख्याल रखना है? हां, मैं मानता हूं कि सुप्रीम कोर्ट क्या कहता है लेकिन बीसीसीआई को भी हमारी दिक्कतों के बारे में सोचना चाहिए।’

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here