शेयर करें
ind vs wi odi
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिय़ा ने टेस्ट सीरीज 2-0 से जीत ली। इसके साथ ही दोनों ही टीमों के बीच वनडे सीरीज 21 अक्टूबर से खेली जाएगी। जिसमें टीम इंडिया इस सीरीज में भी अपनी लगातार जीत जारी रखकर मुकाबला जीते।

BCCI CEO राहुल जोहरी पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, आईसीसी बैठक से हुए बाहर

टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों को मौका ना देते हुए दोनों ही मैचों को 3 दिनों के अंदर जीत लिया। भारत और वेस्टइंडीज के बीच 21 अक्टूबर से 5 मैचों की वनडे सीरीज शुरू होगी जिसका पहला मुकाबला गुवाहाटी में खेला जाएगा।

वहीं टेस्ट सीरीज में भारत का प्रदर्शन देखते हुए नहीं लगता कि टीम इंडिया वनडे मैच में भी कोई मौका देगी। वहीं टीम इंडिया के सिलेक्शन कमिटी ने 5 मैचों की वनडे सीरीज के शुरुआती 2 मुकाबलों के लिए टीम की घोषणा पहले ही कर दी है। जहां वनडे टीम की कमान विराट कोहली के हाथ होगी वहीं उपकप्तान रोहित शर्मा को बनाया गया है।

भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा के बारें में बात करें तो उन्होंने एशिया कप में अपनी बेहतरीन कप्तानी के चलते भारत की झोली में एशिया कप का खिताब जीता था। रोहित ने एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ 111 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी।

ICC टेस्ट रैंकिंग में विराट नंबर एक पर बरकरार, पृथ्वी और पंत की रैंकिंग में उछाल

वहीं टीम इंडिया के तीनों रूपों के कप्तान विराट कोहली एक बार फिर से टीम इंडिया की कमान संभालेंगे। आपको बता दें कि एशिया कप में विराट कोहली को आराम दिया गया था। वेस्टइंडीज के खिलाफ वनड़े सीरीज के लिेए टीम इंडिया में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी रिषंभ पंत को जगह दी गई है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here