शेयर करें
twitter

खेलपत्र नमस्कार। एशिया कप में आज भारतीय क्रिकेट टीम का मुकाबला मिनी पाकिस्तान कही जाने वाली टीम यानी हॉन्ग कॉन्ग की टीम से होगा। बता दें कि हॉन्ग कॉन्ग की टीम को हम मिनी पाकिस्तान इसलिए भी कह रहे है क्योंकि 15 सदस्यीय टीम में से 11 खिलाड़ी पाकिस्तान मूल के हैं।

जब बांग्लादेश के तमीम इकबाल एक हाथ से मैदान पर बल्लेबाजी करने उतरे

ऐसे में हॉन्ग कॉन्ग की टीम को मिनी पाकिस्तान ही समझना चाहिए। वहीं हॉन्ग कॉन्ग ने एशिया कप के अपने पहले मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ खेला था, जिसमें उसने अपनी प्लेइंगxI में 7 पाकिस्तानी मूल के खिलाड़ियों को जगह दी थी। वहीं आज के मुकाबले में भी भारत के खिलाफ इन खिलाड़िय़ों को भी प्लेइंग इलेवन में रहने की जगह की जाएगी।

एशिया कप के लिए टीम के कप्तान विराट कोहली के बदले रोहित शर्मा को बनाया गया है और विराट को टीम से आराम दिया गया है। ऐसे में रोहित शर्मा के पास अच्छा मौका होगा कि वह टीम में अपनी जगह पक्की करें। हॉन्ग कॉन्ग ने इस टूर्नामेंट में 2 बार यूएई और एक बार नेपाल को शिकस्त देकर मुख्य टूर्नामेंट में जगह बनाई थी।

IND vs SRI : मैच के दौरान 5 भारतीयों को मैदान से निकाला

पाकिस्तान के खिलाफ हॉन्ग कॉन्ग को 116 रनों से हार झेलनी पड़ी थी। लेकिन हॉन्ग कॉन्ग के पास सुनेहरा मौका है जब भारत के खिलाफ उनकी टीम मैदान में मैच खेलने उतरेगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here