शेयर करें
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच साउथैंप्टन मैदान पर खेला जा रहा है। इस मुकाबले में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी कर भारत को 246 रनों का लक्ष्य दे पाई।

जमैका के तेज धावक उसैन बोल्ट फुटबॉल में करेंगे डेब्यू

वहीं इस मुकाबले में भारत ने अपनी पारी में 19 रन बिना किसी नुकसान के बना लिए है। भारतीय टीम की तरफ से इस समय क्रीच पर ओपनर बल्लेबाज लोकेश राहुल 11 और शिखर धवन 3 रन बनाकर मौजूद है। भारत इंग्लैंड की टीम की पहली पारी के आधार पर 227 रन पीछे है। मेजबान टीम की तरफ से सैम कर्रन ने 78 रनों की पारी खेली।

मुकाबला शुरु होते ही तीसरे ओवर में भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कीटन जेनिंग्स को एलबीड्ब्ल्यू आउट कर दिया। बुमराह ने जेनिंग्स को खाता खोले बिना ही पावेलियन चलता किया। जिसके बाद भारत को दूसरी सफलता इशांत शर्मा ने इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को एलबीडब्ल्यू आउट कर दिलाई। जिसके बाद बेयरस्टों को पंत के हाथों कैच आउट करवा कर तीसरा विकेट लिया।

इसके बाद कुक का विकेट पांड्या ने विराट कोहली के हाथों कैच करवा कर चौथा विकेट लिया। तेज गेंदबाज शमी ने भी बटलर को कैच आउट कराके भारत को 5वीं सफलता दिलाई।

इंग्लैंड दौर के बाद टीम इंडिया का मुकाबला वेस्टइंडीज से, 4 अक्टूबर से होगी सीरीज शुरू

इसके बाद को मानों इंग्लैंड के बल्लेबाजों के विकेट की झड़ी लग गई। बता दें कि भारत की तरफ से इस मुकाबले में जसप्रीत बुमराह ने तीन विकेट लिए जबकि मो. शमी, इशांत और अश्विन ने दो-दो विकेट झटके। टीम के लिए पांड्या ने एक विकेट लिया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here