शेयर करें
VIRAT
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। इंग्लैंड से 5 मैचों की टेस्ट सीरीज हारने के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने इस हार को लेकर बयान दिया है। विराट कोहली ने कहा कि उनकी टीम के प्रदर्शन की अच्छा रहा है। टीम इंडिया ने अपने बेहतरीन खेल दिखाया।

अमेरिका ओपन के फाइनल में नियम तोड़ने के लिए सेरेना पर लगा 12 लाख का जुर्माना

आखिरी मैच में 118 रनों से मिली हार के बाद कोहली ने कहा कि ऐसा नहीं है कि रिजल्ट अनफेयर है क्योंकि इंग्लैंड ने सीरीज में बेहतरी गेम खेली है। लॉर्ड्स टेस्ट के अलावा किसी भी टेस्ट में हमने एकतरफा हार नहीं झेली है। कोहली ने आगे कहा कि टीम इंडिया ने इस प्रकार का खेल खेला वो खेल स्कोरबोर्ड पर नजर नहीं आ रहा है, लेकिन दोनों ही टीमें जानती हैं कि यह एक काफी चुनौती भरी सीरीज थी।

आगे चलकर टेस्ट क्रिकेट देखने लोग आएगे और दोनों ही टीमों को जीत के लिए खेलते हुए देखेंगे। पांचवें दिन मैच जीतने को लेकर कोहली ने कहा कि आखिरी मुकाबला जीतना हमारा लक्ष्य नहीं था हमारी प्लानिंग यह थी की हम अपना स्वाभाविक खेल दिखाए।

आईसीसी चैंपियनशिप के लिए श्रीलंका का दौरा करेगी भारतीय महिला क्रिकेट टीम

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहलीन ने पांचवें मैच की दूसरी पारी में शतक जड़ने वाले खिलाड़ी केएल राहुल और रिषंभ पंत की भी दिख खोलकर तारीफ की जिन्होंने मैच के आखिरी दिन मेजबान टीम के लिए थोड़ी परेशानी पैदा की थी। कोहली दोनों ही खिलाड़ियों की पारी से काफी खुश है और टीम को आगे लेकर जाएंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here